top of page

नौकरी और इंटरव्यू में सफलता पाने के सरल उपाय

Updated: May 21


टोने टोटके उपायें
Totke-upay

आजकल जिंदगी भागदौड़ से भरी है। आजकल जिंदगी भागदौड़ से भरी है। हमेशा कोई न कोई समस्या बनी रहती है. कुछ समस्याओं का समाधान मिल जाता है लेकिन कुछ का नहीं। लेकिन कभी-कभी लाख कोशिश करने के बाद भी हम कुछ समस्याओं का समाधान नहीं ढूंढ पाते हैं जैसे नौकरी न मिलना, नौकरी के लिए इंटरव्यू पास न करना, रोजगार में दिक्कत आदि। कोई किसी की किस्मत नहीं बदल सकता, आप जैसे हैं वैसे ही रहेंगे। हालाँकि, कुछ ऐसे उपाय भी हैं जिनका पूरी आस्था और विश्वास के साथ पालन करने से समस्या का समाधान होता नजर आता है।

आप किसी भी समस्या के लिए उपाय करें, परंतु जब तक आपका विश्वास नहीं है, उपाय फलित नहीं होता। यदि आप भी कुछ इसी तरह के समस्या से परेशान हैं तो ये उपाय कर के देखें, और यदि आप पहले से कोई उपाय कर रहे हैं या समस्या का समाधान नहीं हो रहा है तो किसी कुंडली विशेष से परामर्श करें। नौकरी और इंटरव्यू में सफलता पाने के सरल उपाय नीचे दिए गए हैं । इनमें से कोई भी उपाय कीजिए नौकरी और इंटरव्यू में सफलता अवश्य मिलेगी।


नौकरी और इंटरव्यू में सफलता पाने के सरल उपाय

  • सुबह-सुबह पक्षियों को दाना खिलाने से भी नौकरी/इंटरव्यू मिलने में आ रही अड़चनें दूर होती हैं। पक्षियों को रोजाना सात प्रकार के अनाज मिलाकर दाना डालें, आपको नौकरी अवश्य मिलेगी। नौकरी पाने के लिए महीने के पहले सोमवार को सफेद कपड़े में काले चावल बांध कर मां काली को अर्पित करें।इंटरव्यू में जाने से पहले एक नींबू लें और उसके ऊपर चारों दिशाओं में चार लौंग गाड़ दें। इसे लेकर 'ऊं श्री हनुमंते नम:' मंत्र का जाप 108 बार करें और फिर अपने पास रख लें। जब भी इंटरव्यू में जाएं, ऐसा करें और नींबू अपने साथ ले जाएं। इस उपाय को करने से नौकरी, इंटरव्यू में सफलता अवश्य मिलेगी।


  • इंटरव्यू में जाते वक्त गाय को गुड़ चना या आटे के पेड़े में गुड़ रखकर खिलाने से भी नौकरी की संभावनाएं प्रबल होती हैं। ध्यान रहे कि आप अपने हाथों से गाय को यह खिलाएं, तभी इसका फल मिलेगा।


  • जिस दिन इंटरव्यू हो, उस दिन सूर्योदय से पहले स्नान कर लें। स्नान के पानी में थोड़ी सी पीसी हल्दी मिला लें। इसके बाद भगवान के सामने 11 अगरबत्ती जला कर अपनी इच्छा कहें। ऐसा करने से आपकी सभी मनोकामनाओं की पूर्ति होगी नौकरी और इंटरव्यू में सफलता अवश्य मिलेगी।।


  • हर शनिवार शनि देव की पूजा करेंगे तो जीवन में आ रही सभी परेशानियां दूर होंगी। हर शनिवार उनकी पूजा करते हुए 'ऊं शं शनैश्चराय नम:' का 108 बार जाप करें। आपकी राशि में जितनी बाधाएं हैं, सभी दूर होंगी और नौकरी शीघ्र मिलेगी।


  • इंटरव्यू देने से पहले घर से दही और चीनी खाकर निकलें। घर से निकलते समय अपना दायां पैर आगे रखें। बड़े-बुजुर्गों की कही ये बात वाकई कारगार है। इंटरव्यू में सफलता अवश्य मिलेगी।


  • जब भी इंटरव्यू देने जाना हो, उस दिन हनुमान चालीसा का पाठ जरूर करें। आपको इंटरव्यू में सफलता अवश्य मिलेगी।


  • अगर आप कोई इंटरव्यू देने जा रहे हैं, तो इससे पहले आप हनुमान मंदिर में एक नींबू में लौंग को गाड़ दें। इसके बाद नींबू को हाथ में लेकर 'ऊं श्री हनुमंते नम:' मंत्र का 108 बार सच्चे मन से जाप करें। इसके पश्चात इसे इंटरव्यू में साथ लेकर जाएं। ये उपाय करने से इंटरव्यू में सफलता प्राप्त होती है।


  • जब भी जीवन में कोई आर्थिक, मानसिक या शरीरक परेशानी आ जाए तो घबराए नहीं यह प्रयोग करें दाहिने हाथ के अंगूठे और तर्जनी यानि कि पहली उंगली के बीच में सरसों का तेल घिसें और "ॐ अंग अंगारकाय नमः" का उच्चारण करते रहें। मंगल, शुक्र, शनि तीनों ग्रह मिलकर जल्द ही आपको समस्या से निकलने का रास्ता दिखा देंगे।


कुंडली दिखाओ के अगले ब्लॉग में हम कुछ और उपाय शेयर करेंगे जो कि आपकी काफी सारी समस्याओं के समाधान में मददगार हो सकता है। कुंडली परामर्श के लिए हम संपर्क करें।


Comentarios


Subscribe to our newsletter to receive weekly horoscope updates

bottom of page